पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुर्जा....घर में घुसकर दिव्यांग दंपत्ति से दबंगों ने की मारपीट:विरोध करने पर पत्नी से की छेड़छाड़, दंपत्ति ने पुलिस को दी तहरीर

खुर्जाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उधार के रुपये न देने पर पुलिस से शिकायत करने की जानकारी होने के बाद आरोपियों ने घर में घुसकर दिव्यांग दंपत्ति से मारपीट की। आरोप है कि उन लोगों ने महिला के साथ छेड़छाड़ भी की। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के गांव निवासी दिव्यांग से जंक्शन चौकी क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने कुछ समय पूर्व उधार के रुपये लिए थे। आरोप है कि कई बार रुपये मांगने के बाद भी उसने नहीं दिए। ऐसे में पीड़ित दिव्यांग ने इसकी शिकायत जंक्शन चौकी में कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर आरोपी भड़क गया।

आरोप है कि आरोपी कुछ लोगों के साथ गुरुवार को पीड़ित के घर पहुंच गए। उन लोगों ने गाली-गलौच करते हुए दिव्यांग के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने दिव्यांग की गर्भवती पत्नी से भी मारपीट करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि उन लोगों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए छेड़छाड़ भी की। शोर-शराबा सुनकर गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को देखकर आरोपी भाग गए। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। चौकी पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...