पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डिबाई....कर्णवास गंगा नदी में तैरता मिला अज्ञात व्यक्ति का शव:शिनाख्त ना होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

डिबाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र डिबाई के कर्णवास गंगा नदी से एक अज्ञात युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बहता हुआ मिला। युवक की उम्र 30 आसपास की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार युवक का शव पीछे कहीं गंगा से बहता हुआ आया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने के काफी प्रयास किए। शिनाख्त न होने की दशा में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कर्णवास चौकी इंचार्ज अजय प्रकाश ने बताया कि गुरुवार सुबह 11:00 बजे के लगभग कर्णवास के नरसिंह घाट पर क्षत-विक्षत अवस्था में एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव गंगा नदी में बहता हुआ मिला।

गंगा नदी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
गंगा नदी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

शव के गंगा के किनारे उपजी झाड़ियों में फंसा हुआ था। शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के काफी प्रयास किए गए। लेकिन शिनाख्त न होने की दशा में शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव कई दिन पुराना प्रतीत होता है।

जलीय जीवों द्वारा शव की एक टांग को नोच नोच कर खा लिया गया हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष ने बताया कि प्रथम दृष्टया में ऐसा प्रतीत होता है कि गंगा नदी में अज्ञात युवक का शव पीछे से कहीं से बहता हुआ आया है। शव कई दिन पुराना प्रतीत होता है। शिनाख्त न होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...