पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनूपशहर में कर्णवास में गंगा में डूबा युवक:अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था, परिजनों ने की शव की शिनाख्त

अनूपशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के अनूपशहर अंतर्गत डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव कर्णवास में गंगा किनारे मिले शव की पहचान हो गई है। मृतक ​​​​​​​जहांगीराबाद कस्बा निवासी बबलू पुत्र कलुआ है। परिजनों ने शव की पहचान की है। मृतक अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था। ​​​​​​​

पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही थी

बता दें कि, कर्णवास में अज्ञात हालत में मिले बबलू के शव का शिनाख्त कराने का पुलिस प्रयास कर रही थी। संभावना व्यक्त की जा रही है थी कि यह शव गंगा स्नान करते समय आए डूबे बबलू पुत्र कलुआ का हो सकता है। जो 17 मई को अंतिम संस्कार के पश्चात गंगा स्नान करते समय डूब गया था। गुरुवार को परिजनों ने शव को पहचान लिया।

गंगा स्नान के दौरान डूब गया था

बता दें कि, 17 मई को अंतिम संस्कार में शामिल होने आए बबलू पुत्र कलुआ निवासी जहांगीराबाद गंगा स्नान के दौरान डूब गया था। प्रशासन द्वारा बबलू की तलाश में लगातार तलाशी अभियान भी चलाया गया था। लापता बबलू के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी थी।

परिजनों ने की पुष्टि

लोकल गोताखोर व पीएससी फ्लड प्लाटून द्वारा बबलू की तलाश में लगातार तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। सीओ उमेश पाण्डेय ने बताया कि, इस संबंध में बबलू के परिजनों को भी शव मिलने सूचना दे दी गयी थी। जिन्होंने शव की शिनाख्त कर बबलू का शव होने की पुष्टि कर दी है।

खबरें और भी हैं...