पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनूपशहर में पीएसी फ्लड प्लाटून, एनडीआरएफ का तलाशी अभियान जारी:36 घंटे बाद भी नहीं मिला गंगा में डूबा बबलू, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

अनूपशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के अनूपशहर में 36 घंटे बाद भी गंगा में डूबा लापता बबलू नहीं मिल पाया है। पीएसी फ्लड प्लाटून द्वारा गंगा में डूबे लापता बबलू की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है। आपको यहां यह बता दें कि अनूपशहर क्षेत्र में स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार में शामिल होने आए युवक बबलू उम्र करीब 45 साल स्वर्गीय पुत्र कलुआ निवासी जहांगीराबाद गंगा स्नान के दौरान डूब गया था। परिजनों से जानकारी करने पर पता चला कि युवक अपने मित्र की ताई के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आया था।

अंतिम संस्कार होने के पश्चात गंगा स्नान के दौरान वो गहरे जल में चला गया और बह गया। एसडीएम अनूपशहर वी.के. गुप्ता ने बताया कि युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही गंगा में डूबे लापता बबलू की तलाश पीएसी फ्लैट प्लाटून व स्थानीय गोताखोर द्वारा कर ली जाएगी।

खोजबीन करती पीएसी फ्लड प्लाटून
खोजबीन करती पीएसी फ्लड प्लाटून

4 दिन बाद भी नहीं मिला गंगा में डूबा लापता युवक कुलदीप

अहार गंगा में डूबे लापता युवक कुलदीप शर्मा उम्र 20 वर्ष पुत्र अशोक शर्मा निवासी बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव हसनपुर का 4 दिन बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी अहार किशोरी लाल शर्मा ने बताया कि 3 दिन तक एनडीआरएफ की टीम व पीएसी फ्लैड प्लाटून द्वारा तलाशी अभियान चलाने के बाद लापता युवक कुलदीप का कुछ पता नहीं चल सका है। 3 दिन तक युवक का कुछ पता नहीं चलने के कारण तलाशी अभियान बंद करा दिया गया है। परिजन अपने स्तर से युवक की तलाश करा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...