पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में युवक की मौत:चाचा बोला-पत्नी ने गला दबाकर मार दिया, पत्नी ने कहा- सांस लेने में थी दिक्कत, अस्पताल ले जाने पर हो गई मौत

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर में शुक्रवार की सुबह युवक का शव उसके घर में ही मिला। परिजनों ने देखा को चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला जिले के नहटौर थाना क्षेत्र के माहू नंगली गांव का है। यहां के निवासी यशपाल सिंह (35) बीती रात देर से घर लौटा। सुबह परिजनों को उसकी मौत की जानकारी मिली। परिजन मौके पर पहुंचे और इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। साथ ही परिजनों से पूछताछ कर जानकारी ली।

उसके भतीजे की हत्या उसकी पत्नी ने ही की

परिजनों ने यशपाल की पत्नी कविता पर ही गला घोंट कर हत्या करने का आरोप लगाया। मृतक के चाचा सीताराम ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भतीजे की हत्या उसकी पत्नी ने ही की है। मृतक की पत्नी के अनुसार देर रात घर लौटने पर यशपाल सिंह को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इस पर उन्हें डॉक्टर के पास ले गए। वहां चिकित्सक ने यशपाल को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच की जा रही है

थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। यदि तहरीर मिलती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। अभी तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...