पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बिजनौर में हत्यारा पति गिरफ्तार:पत्नी ने दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का मुकदमा, पति ने भाड़े के शूटरों से करा दी हत्या

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में हत्यारा पति गिरफ्तार। - Money Bhaskar
बिजनौर में हत्यारा पति गिरफ्तार।

बिजनौर में सुपारी देकर पत्नी की हत्या कराने वाले पति को बुधवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। बीते 29 अक्टूबर को सुबह भाड़े के शूटरों ने महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड से जुड़े 4 आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं।

भाड़े के शूटरों ने की हत्या

बता दें कि मामला बीते 29 अक्टूबर का है। डिग्री कॉलेज में अंग्रेजी की लेक्चरर प्रिया शर्मा सुबह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थीं। जैसे ही वह साकेत कॉलोनी डाक बंगले के सामने वाली गली में पहुंचीं तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए थे।

इस मामले में थाना कोतवाली शहर में प्रिया के पति कमल शर्मा और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस जांच में पता चला कि महिला के पति कमल शर्मा ने ही घरेलू विवाद के चलते भाड़े के शूटरों से प्रिया की हत्या कराई थी।

पति सहित ससुरालियों पर दर्ज कराया था केस

दो नवंबर को थाना कोतवाली शहर पुलिस और स्वाट टीम ने विदुरकुटी चांदपुर रोड पर चेकिंग के दौरान आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 16 नवंबर को विक्रांत, अंकुर उर्फ बिट्टू और कपिल उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्या के एक दिन पहले ही प्रिया ने चांदपुर थाने में अपने पति सहित ससुरालियों पर दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था और अगले दिन ही उसकी हत्या कर दी गई।