पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुकानदार की हत्या करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार:बिजनौर में तीस रुपए मांगने पर कर दी थी हत्या, पत्नी का अस्पताल में चल रहा इलाज

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर में दो दिन पहले उधार के 30 रुपए मांगने पर दुकानदार की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस कई जगह दबिश दे रही है। मारपीट में दुकानदार की पत्नी भी घायल हो गई थी, घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

उधार के मांगे थे 30 रुपए

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के शिवाला कला थानां क्षेत्र के टांडा ढ़ाकी का है जहां गांव के ही रहने वाले यशपाल 50 वर्ष पुत्र होरी सिंह की गांव में ही छोटी सी परचून की दुकान है। बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम को यशपाल की दुकान पर उसका बेटा बैठा था। इसी दौरान गांव का रहने वाला भूपेन्द्र आया और समान लेने लगा बेटे ने उधार के 30 रुपए मांगे तो भूपेंद्र ने उसकी पिटाई कर दी।

इसकी शिकायत लेकर यशपाल और उसकी पत्नी भूपेंद्र के घर पहुंचे दोनों में कहासुनी हो गई इसी बीच योगेन्द्र पुत्र ओमपाल और अशि पुत्र गुड्डू भी आ गए और तीनो ने यशपाल और उसकी पत्नी के साथ दुकान के उधार के 30 रूपये मांगने को लेकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी।

पत्नी का अस्पताल में चल रहा इलाज

आरोप है की भूपेन्द्र, योगेन्द्र व अशि तीनो ने मिलकर यशपाल के साथ लाडी-डंडो से मारपीट कर दी जिससे यशपाल और उसकी घायल हो गए गांव के लोग और परिजन दोनों को थाने लेकर पहुंचे जहां से पुलिस ने घायलों को सीएचसी नूरपुर भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान यशपाल की मौत हो गई जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में तीन टीमों का गठन किया था आज कार्रवाई करते हुए पुलिस हुए एक आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो आरोपी भूपेंद्र और आशी की तलाश में पुलिस को तीन टीमें लगी हुई है।

खबरें और भी हैं...