पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में सिपाही से बदसलूकी करने वाला डाक्टर गिरफ्तार:कार का चालान काटने पर हुआ था विवाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर जिले के चांदपुर में एक डॉक्टर को ट्रैफिक पुलिस कर्मी से उलझना भारी पड़ गया। डॉक्टर ने गाड़ी का चालान काटने पर ट्रैफिक कांस्टेबल से उलझते हुए उसके साथ गाली-गलौज और बदसलूकी कर दी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कांस्टेबल की तहरीर पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। आज पुलिस ने आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

कार का चालान काटने पर उलझा था डाक्टर

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र का है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक ट्रैफिक सिपाही से कार का चालान काटने को लेकर एक डाक्टर उलझ गया और सिपाही के साथ ना सिर्फ गाली गलौज की बल्कि उसके बदसलूकी भी की। चांदपुर थाने में सिपाही मोहित चौहान की तहरीर पर डाक्टर के खिलाफ संगीन धराओ में केस दर्ज कर लिया था और आज चांदपुर पुलिस ने आरोपी डाक्टर संदीप चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है की चालान काटने को लेकर एक कांस्टेबल के साथ बदसलूकी करने वाले आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार कर लिया है कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...