पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में 2 पक्षों के विवाद में एक की मौत:बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे, सिर में चोट लगने से एक की मौत

बिजनौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में 2 पक्षों के विवाद में एक की मौत। - Money Bhaskar
बिजनौर में 2 पक्षों के विवाद में एक की मौत।

बिजनौर जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र के टांडा माईदास गांव में गुरुवार रात को बच्चों के मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान सिर में गंभीर चोट लगने से एक शख्स की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

बता दें कि मामला नगीना देहात थाना क्षेत्र के टांडा माईदास गांव का है। गुरुवार देर रात दो परिवारों के बच्चों में पटाखा जलाने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दो पक्षों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। इसी बीच सिर पर डंडा लगने से रूपचंद (50) पुत्र किशन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

थाने पर किया हंगामा

गुस्साए परिजन शव को लेकर पुलिस चौकी पर पहुंचे और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। एसओ संजय पांचाल ने बताया कि विवाद में एक व्यक्ति की डंडा लगने से मौत हो गई। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।