पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बिजनौर...पति ने सुपारी देकर करवाई थी लक्चरार पत्नी की हत्या:5 लाख रुपए देकर शूटर किए थे हायर, आरोपी पति अभी भी फरार

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पति ने पत्नी को मरवाई थी गोली। - Money Bhaskar
पति ने पत्नी को मरवाई थी गोली।

बिजनौर में 29 अक्टूबर को एक महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया है। सभी 25-25 हजार के इनामी थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार, मोबाइल और बाइक बरामद की है।

दहेज का मुकदमा करवाया था दर्ज

पूरा मामला बिजनौर थाना कोतवाली शहर की साकेत कालोनी का है। जहां 29 अक्टूबर की सुबह कॉलेज जाते समय डिग्री कालेज की टीचर प्रिया शर्मा की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि महिला की हत्या उसके ही पति ने पांच लाख की सुपारी देकर बदमाशों से करवाई थी। महिला का विवाद अपने पति से काफी दिनों से चल रहा था। हत्या के एक दिन पहले ही महिला ने पति सहित ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा चांदपुर थाने में दर्ज करवाया था।

पुलिस ने एक बदमाश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। बाकी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए थे। पुलिस ने मंगलवार को हत्या में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों का नाम विक्रांत,अंकुर और कपिल है।

मृतक महिला।
मृतक महिला।

पुलिस फरार लोगों की कर रही तलाश

मामले में एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है की 29 अक्टूबर को महिला शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में जांच में सामने आया कि महिला का पति से विवाद था। पति कमल शर्मा ने शूटरों को हायर कर हत्या करवाई थी। एक शूटर को 2 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया गया था। मामले में महिला के पति कमल सहित 5 लोग फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।