पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में दबंगों ने मकान तोड़कर किया कब्जा:पुलिस ने पहुंचकर रुकवाया निर्माण कार्य, रात के अंधेरे में भरवा रहे थे नींव

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के इस्लामपुर दास बैराज रोड पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे कुछ लोगों पर प्रशासन ने शिकंजा कसते हुए काम को रुकवा दिया है। मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया है। रात के अंधेरे में दबंगों द्वारा खेती की जमीन पर दबंगई के बल पर कब्जा किया जा रहा था। कब्जे की सूचना मिलने पर प्रशासन द्वारा अवैध कब्जे के निर्माण कार्य को रुकवाते हुए जमीन के पास पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

कोर्ट में विचाराधीन है मामला

बिजनौर के इस्लामपुर दास बैराज रोड रोड पर मुजफ्फरनगर के रहने वाले डॉक्टर विकास वीर की पुश्तैनी जमीन पर बिजनौर के रहने वाले दबंग लोगो द्वारा रात के अंधेरे में जमीन पर कब्जा करके डॉक्टर विकास के पुश्तैनी मकान को गिरा दिया गया। डॉक्टर विकास द्वारा उच्च अधिकारियों से शिकायत करने पर कब्जे की जा रही जमीन पर पुलिस भेजकर प्रशासन ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया है। उधर, जमीन के मालिक विकास कुमार का कहना है कि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस जमीन को लेकर न्यायालय द्वारा खेती की जमीन पर यथा स्थिति बनाये रखने का पत्र जारी है। इसके बावजूद भी दबंग लोगों द्वारा रात के अंधेरे में जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही।

तैनात पुलिस।
तैनात पुलिस।

मौके पर तैनात की गई पुलिस फोर्स

डॉ विकास का कहना है कि ये जमीन उनके पिताजी के द्वारा खरीदी गई थी।इस जमीन पर अवैध रूप से दीपक व उनके अन्य साथियों द्वारा रात के अंधेरे में उनके पुश्तैनी मकान को गिराकर 9 बीघे जमीन पर कब्जा किया जा रहा था।शिकायत करने पर प्रशासन द्वारा मौके पर पहुंचकर कब्जा कर रहे दबंग लोगो को रोका और काम को बन्द करवा दिया है।साथ ही मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।इस मामले को लेकर प्रशासन द्वारा अब जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...