पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंदा:सड़क किनारे खडे़ होकर सवारी गाड़ी का कर रहे थे इंतजार, एक की मौत, दो गंभीर

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर में सवारी गाड़ी का इंतजार कर रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। जिसकी वजह से मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंदा
जानकारी के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा आज बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के बादीगढ़ के पास उस वक्त हुआ जब सवारी गाड़ी का इंतजार कर रहे तीन लोगों को एक तेज रफ़्तार टाटा हरियर कार ने टक्कर मार दी। हादसे में कृष्णा देवी (उम्र 65 वर्ष) पत्नी मनोहर सिंह निवासी ग्राम नावका थाना अफजलगढ़ जनपद बिजनौर, सत्यम कुमार (उम्र 10 वर्ष) पुत्र नवनीत सिंह निवासी ग्राम चतरपुर नायक थाना भगतपुर जनपद मुरादाबाद और मुबारिक अहमद (उम्र 58 वर्ष) पुत्र कमालुद्दीन निवासी कासिमपुर गढ़ी थाना अफजलगढ़ तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के दौरान एक की मौत, दूसरा गंभीर
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सीएचसी कासिमपुर गढ़ी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान कृष्णा देवी की मौत हो गई। जबकि मुबारिक अहमद को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्यवाही में जुट गई।

खबरें और भी हैं...