पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में स्कूल बस और JCB की टक्कर:हादसे में कई बच्चे घायल, एसपी ने कहा- जेसीबी को लिया गया है कब्जे में

बिजनौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के बढ़ापुर में आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया। जब एक स्कूली बस बच्चों को स्कूल ले जा रही बस और जेसीबी की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस ड्राइवर सहित कई बच्चे चोटिल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद बस में बच्चों की चीख-पुकार मच गई।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के शालीपुर कोटला इलाके का जहां आज सुबह उस वक्त एक जबरदस्त हादसा हुआ। जब एक स्कूल के बच्चों को भरकर स्कूल ले जा रही स्कूली बस और जेसीबी की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की ड्राइवर साइड का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद बस में सवार बच्चो में चीख-पुकार मच गई।

6 बच्चे मामूली रूप से घायल

सूचना पर स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची बताया जब रहा है कि एसके एकेडमी की एक बस बच्चों को स्कूल लेकर जा रही थी। जैसे ही बस शालीपुर कोटरा के पास पहुंची तभी जेसीबी से टकरा गई। हादसे में बस ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। जबकि 6 बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए। वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण राम अर्ज का कहना है कि एक स्कूली बस और जेसीबी की टक्कर हो गई। हादसे में बस ड्राइवर घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ बस में सवार कुछ बच्चों को मामूली चोट आई है।

खबरें और भी हैं...