पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंचे ADG:बिजनौर पुलिस लाइन का किया निरीक्षण, कई कार्यक्रम में होंगे शामिल

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर पहुंचे एडीजी बरेली राजकुमार ने रिजर्व पुलिस लाइन्स बिजनौर के परेड ग्राउण्ड में परेड की सलामी ली। परेड का निरीक्षण कर टोलीवार ड्रिल व टर्न ऑउट का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

दरअसल आज दो दिवसीय दौरे पर सुबह 6 बजे बिजनौर पहुंचे बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने पुलिस लाइन पहुंच कर परेड की सलामी ली। इस दौरान अपर पुलिस महानिदेशक द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन्स में प्रशिक्षण ले रहे रिक्रूट आरक्षियों के टर्न आउट, ड्रिल आदि का निरीक्षण किया। साथ ही जवानों को चुस्त दुरस्त व शारीरिक एवं मानसिक रूप से फिट रहने के लिए परेड दौड़ लगवाई।

टोलीवार ड्रिल व टर्न ऑउट का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।
टोलीवार ड्रिल व टर्न ऑउट का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

पुलिस कर्मियों से लगवाई परेड

परेड में एकरूपता व अनुशासन बनाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल करवाई। ड्रिल देखकर उसे और बेहतर तरीके से कराने के लिए प्रभारी पुलिस लाइन को निर्देशित किया व कई और दिशा निर्देश भी दिए। एडीजी का दो दिवसीय बिजनौर दौरा है। इस दौरान वह आज सुबह 6 बजे पुलिस लाइन पहुंचे और परेड की सलामी ली। साथ ही पुलिस लाइन का बारीकी से निरीक्षण किया। 11 बजे पुलिस पेंशनर्स से मीटिंग कर उनकी समस्या को सुनेंगे। इसके बाद 12 बजे पुलिस लाइन में जनप्रतिनिधियों से गोष्ठी में शामिल होंगे।

पुलिस लाइन का बारीकी से निरीक्षण किया।
पुलिस लाइन का बारीकी से निरीक्षण किया।

नगीना पुलिस चौकी का करेंगे निरीक्षण

कल 21 अप्रैल को नव निर्मित पुलिस चौकी का नगीना में लोकार्पण,12 बजे कोतवाली देहात थाने का निरीक्षण शाम साढ़े 3 बजे जिले के सभी थाना अध्यक्षों के साथ मीटिंग कर कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे और शाम साढ़े 5 बजे पुलिस लाइन में खेल कूद प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद शाम पैदल गश्त और व्यपारियों से वार्ता करेंगे।

आज पुलिस लाइन में क्वार्टर गार्ड/शस्त्रागार, पुलिस स्टोर, सीपीसी कैन्टीन, पुलिस चिकित्सालय, परिवहन शाखा, पुलिस लाइन्स आवासीय परिसर, डायल-112, भोजनालय का निरीक्षण कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

खबरें और भी हैं...