पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बिजनौर SP ने साप्ताहिक परेड में ली सलामी:पुलिस लाइन परेड में SP ने परखी जवानों की फिटनेस, पुलिसकर्मियों के साथ खुद भी दौड़े

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर SP ने साप्ताहिक परेड में ली सलामी। - Money Bhaskar
बिजनौर SP ने साप्ताहिक परेड में ली सलामी।

बिजनौर जिले में पुलिसकर्मियों को फिट रखने के उद्देश्य से शुक्रवार को पुलिस लाइन में साप्ताहिक परेड की गई। परेड की सलामी एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने ली। साथ ही पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने खुद भी दौड़ लगाई।

परेड की सलामी लेते एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह।
परेड की सलामी लेते एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह।

दरअसल, आज रिजर्व पुलिस लाइन में साप्ताहिक परेड का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जहां सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने परेड में भाग लेकर दौड़ लगाई तो वहीं एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने न सिर्फ परेड की सलामी लेकर परेड का निरीक्षण किया, बल्कि पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से और पुलिसकर्मियों को फिट रहने के लिए परेड के साथ खुद भी दौड़ लगाई। एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को व्यायाम के माध्यम से स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया। साथ ही आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

पुलिसकर्मियों संग दौड़ लगाते एसपी।
पुलिसकर्मियों संग दौड़ लगाते एसपी।

परेड के बाद एसपी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। भोजनालय कक्ष में पहुंचकर खाने की जानकारी ली। साथ ही पुलिस लाइन निरीक्षण के दौरान क्वार्टर गार्ड, जीडी कार्यालय, कैश कार्यालय, शस्त्रागार, फैमली लाइन, बच्चा पार्क, परिवहन शाखा, बार्बर शॉप आदि को चेक कर प्रतिसार निरीक्षक को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।