पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में दोस्तों संग नहाने आया युवक गंगा में डूबा:मुजफ्फरनगर से दोस्तों के साथ नहाने आया था युवक, चार दोस्तों को लोगों ने बचाया

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर जिले में गर्मी से निजात पाने के लिए मुजफ्फरनगर के पांच युवक गंगा नहाने आए थे, नहाते समय गहरे पानी में एक युवक डूब गया। गंगा में डूबे युवक की तलाश के लिए पुलिस पीएसी के गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हुए हैं। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

तलाश करते गोताखोर।
तलाश करते गोताखोर।

मुजफ्फरनगर से आए थे युवक

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र का है जहां पर सोमवार की दोपहर मुजफ्फरनगर के थाना छपार के रहने वाले गांव दतियाना के पांच दोस्त रमन, अभिषेक, हिमांशु, धर्मेंद्र और सुधांशु गर्मी से निजात पाने के लिए बिजनौर के मंडावर थाना क्षेत्र के राजा रामपुर स्थित गंगा में नहाने आए थे। बताया जा रहा है कि नहाते समय पांचों दोस्तों में से रमन गहरे पानी में डूब गया। उसे डूबता देख चार दोस्तों ने शोर मचाया तो खेतों पर काम कर रहे लोग पहुंचे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की लेकिन कई घंटे की मशक्कत के बाद भी अभी तक रमन का कोई सुराग नही लग पाया है। पुलिस और पीएसी की टीम लगातार तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...