पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बिजनौर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव:गंगा स्नान मेले में जाने के बाद नहीं लौटा घर, 10 दिन बाद पेड़ पर लटकता मिला शव

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव। - Money Bhaskar
बिजनौर में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव।

बिजनौर के शादीपुर गांव रविवार सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला। व्यक्ति की शिनाख्त राजोपुर सादात निवासी गजेंद्र के रूप में हुई है। गजेंद्र 19 नवंबर से लापता था। उसकी गुमशुदगी थाना कोतवाली देहात में दर्ज थी। पेड़ पर शव देख इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गंगा स्नान मेले से नहीं लौटा घर

बता दें कि पूरा मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के राजोपुर सादात का है। गांव निवासी गजेंद्र बीते 17 नवंबर को गंगा स्नान के मेले में दारानगर गंज गया था। गंगा स्नान मेले से वह 19 नवंबर को लौटा था, तभी आखरी बार गजेंद्र को बरुकी गांव के बस स्टैंड पर देखा गया था। परिजनों ने गजेंद्र के परिचितों व रिश्तेदारों में तलाश की थी, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी गजेंद्र का पता न चलने पर भाई काले ने 24 नवंबर को थाना कोतवाली देहात में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

घास लेने गई महिलाओं ने देखा शव

शनिवार को कोतवाली देहात थाने के शादीपुर की कुछ महिलाएं घास लेने के लिए जंगल गई थीं। वहां उन्होंने एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटकता देखा। इसकी सूचना उन्होंने आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों को दी। सूचना पर कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक हरीश चंद्र जोशी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पेड़ पर लटके शव को नीचे उतरवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई तो पता चला कि शव गजेंद्र का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव देखने से 7-8 दिन पुराना लग रहा है।