पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक शोरूम मालिक को तीन युवकों ने लगाया चूना:बिजनौर में कार से दो लाख किए पार, ड्राइवर को किया था गुमराह

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर में बुलेट शो रूम के मालिक की गाड़ी से 2 लाख रूपए की नगदी पार कर दी गई। मालिक को तीन युवक चुना लगाकर फरार हो गए। शो रूम का मालिक देखते ही रह गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पूरा मामला बिजनौर नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां रॉयल एनफील्ड बुलेट शोरूम का मालिक सत्य प्रकाश अग्रवाल अपने चालक जितेंद्र चौधरी के साथ वैगनआर गाड़ी से रुपयों से भरा बैग रखकर अपने घर जब्तागंज जा रहा था। जैसे ही उसने पुकार टॉकीज का फाटक पार किया तो कुछ युवक ड्राइवर को गाड़ी से तेल टपकने का इशारा करने लगे। जिसके बाद वो कार रोक कर देखने लगा।

कार से चोरी होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन चोरी करने वाले फरार हो गए।
कार से चोरी होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन चोरी करने वाले फरार हो गए।

कार का मालिक भी आ गया था बाहर
एक युवक ने गाड़ी के अंदर कोई सामग्री फेंक दी। गाड़ी में अचानक घुटन महसूस होने लगी तो चालक ने सत्य प्रकाश अग्रवाल को बाहर निकाल कर बैठा दिया। खुद गाड़ी का बोनट खोल कर गाड़ी को चेक करने लगा। जिसका फायदा उठाते हुए गाड़ी में रुपयों से भरा बैग युवक उठाकर तीनों रफू चक्कर हो गए।

इसी कार में पैसों से भरा बैग रखा गया था, जो चोरी हो गया।
इसी कार में पैसों से भरा बैग रखा गया था, जो चोरी हो गया।

कार में बैठे तो नहीं मिला बैग
जब थोड़ी देर के बाद चालक और मालिक गाड़ी में बैठे तो गाड़ी में रुपयों से भरा बैग गायब था। जिसे देखकर मालिक सन्न रह गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर आदर्शनगर और जाब्तागंज चोकी के साथ प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा भी पहुंच गए। जिन्होंने आसपास के सीसीटीवी खंगालकर जांच पड़ताल की। लेकिन तब तक युवक फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।