पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बच्चों के विवाद में पड़ोसी ने युवक को मारी गोली:बिजनौर में घूमन से मना करने पर शुरू हुआ था विवाद, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

बिजनौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर में बच्चों के मामूली विवाद में गांव के एक शख्स ने पड़ोसी को गोली मार दी। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।

पूरा मामला बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के फ्लोन्दी गांव का है। जहां आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया। जब गांव के रहने वाले विपिन (27 वर्ष) उर्फ मोटू निवासी ग्राम फलौदी थाना नहटौर ने अपने ही पड़ोसी सुभाष (35 वर्ष) पुत्र अभिराम को तमंचे से गोली मार दी। गोली पेट में बांई ओर नीचे की तरफ लगी। घायल सुभाष को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बेटे के साथ घूमने से किया था मना
घायल सुभाष ने आरोपी विपिन जोकि आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके बेटे के साथ सुभाष के बेटे ने घूमने के लिए मना किया था। जिसे लेकर पूर्व में दोनों के बीच गाली-गलौज और विवाद हुआ था। घायल सुभाष को बिजनौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि थाना नहटौर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी क्षेत्राधिकारी, धामपुर के नेतृत्व में टीमें लगाई गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।