पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में शादी के दो दिन बाद युवक की मौत:मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र में पेड़ से लटका मिला शव, 14 मई को गुमशुदगी का दर्ज कराया गया था मामला

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर जिले में शादी के एक दिन बाद ही अचानक लापता हुए युवक का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। नूरपुर ग्राम विजयनंगला निवासी अजय सिंह की 12 मई को शादी हुई थी। शादी के अगले दिन ही अजय किसी को बताए बिना घर से निकल गया। शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। 14 मई को परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

इसके बाद से ही परिजन व पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। सोमवार को मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र के ऊमरी कलां के जंगल में एक पेट्रोल पंप के पीछे उसका शव पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पहुंची कांठ थाने की पुलिस ने उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त कर परिजनों को शव मिलने की सूचना दी।

मौत के कारणों की पुलिस कर रही जांच

वहीं अजय की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव को अपने साथ ले आए। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। नूरपुर प्रभारी निरीक्षक धीरज सिंह ने बताया कि परिजनों ने 14 मई को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अजय वहां कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...