पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोस्त ने बोतल से दोस्त का फोड़ा सिर:बिजनौर में मामूली कहासुनी में किया हमला, गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर

बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंभीर रूप से घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया। - Money Bhaskar
गंभीर रूप से घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया।

बिजनौर में मामूली कहासुनी के बाद दोस्त ने दोस्त के सिर पर बोतल से हमला कर दिया। बोतल के हमले से दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

पूरा मामला बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के ग्राम रतनपुर रियाया का है। जहां देर रात घूमने गए दो दोस्तों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर में बोतल दे मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक के पिता हरपाल सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की उसका बेटा रात आठ बजे गांव के ही जॉनी पुत्र मामराज के साथ बाहर नहर पर घूमने के लिए निकला था।

लोहे की ठोस वस्तु से किया हमला

जहां किसी बात पर दोनों में आपस मे झगड़ा हो गया। जॉनी ने उनके पुत्र रोहित के किसी बात पर कांच की बोतल सिर में मार दी। साथ ही लोहे की किसी ठोस वस्तु से रोहित पर हमला कर दिया। इससे रोहित की कमर व शरीर के अन्य जगह गंभीर चोट आई हैं। घायल रोहित को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। वहीं इस मामले में उप निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि रोहित के पिता की तहरीर पर सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...