पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में दोस्त ने किया था दोस्त का मर्डर:गाली गलौज करने पर गला घोंट कर मार दिया था, एक हफ्ते बाद गंगा में मिला शव

बिजनौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर में एक सप्ताह पहले गायब हुए युवक की हत्या कर शव को गंगा में फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। वही आज पुलिस ने गंगा बैराज से आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है।

पूरा मामला बिजनौर के मण्डावर थाना क्षेत्र के मौज्जमपुर सूजन का है। जंहा के रहने वाले दिनेश मण्डावर थाने में 15 जून को अपने बेटे उमंग (उम्र 21 वर्ष) के लापता हो जाने के सम्बन्ध में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस युवक की गुमशुदगी की जांच कर रही थी। जांच के आधार पर कृष्णा (प्रधानपति) पुत्र छोटे सिंह निवासी ग्राम मौज्जमपुर सुजान व दीपेश पुत्र यशपाल सिंह निवासी ग्राम इनामपुरा था को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

हत्या करके शव को गंगा में फेंक दिया गया था।
हत्या करके शव को गंगा में फेंक दिया गया था।

दोस्त के साथ मिलकर की हत्या
पुलिस पूछताछ में आरोपी कृष्णा ने बताया कि दिनांक 13 जून को उमंग उसके घर के बाहर शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहा था। इसी से तंग होकर उसने रात में अपने साथी दिपेश के साथ मिलकर उमंग को अपनी क्विड गाड़ी नं0 UP20BP3693 से गंगा-बैराज पर ले जाकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव को गंगा में धक्का देकर मौके से फरार हो गए।

घटना स्थल पर पुलिस ने जांच किया था, जिसके बाद मामला का खुलासा हुआ था।
घटना स्थल पर पुलिस ने जांच किया था, जिसके बाद मामला का खुलासा हुआ था।

गोताखोरों की मदद से शव को निकाला गया
आज पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गंगा बैराज से शव को बरामद कर लिया है। इस मामले में एसओ मण्डावर संजय कुमार का कहना है की शव को आरोपी की निशानदेही पर गंगा बेराज से बरामद कर किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...