पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नजीबाबाद में बाइक सवार महिला को ट्रक ने कुचला:हरिद्वार रोड पर स्कूटर से बाइक टकराने पर सड़क पर गिरी, मौके पर हुई मौत

नजीबाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद लोग - Money Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद लोग

नजीबाबाद में हरिद्वार रोड स्थित अदर सिटी के सामने एक महिला को ट्रक ने कुचल दिया। वह पति के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थीं। जैसी वे अदर सिटी के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे स्कूटर में टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। जिससे महिला की मौत मौके पर ही हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिश्तेदारी में आए थे, वापस घर जाते समय हुआ हादसा

महिला के पति ने बताया कि वह नजीमाबाद अपने एक रिश्तेदार के यहां से आए थे। यहां वह दोपहर को वापस अपने घर मंडवली लौट रहे थे। तभी हरिद्वार मार्ग स्थित अदर सिटी के सामने ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और उनकी पत्नी सुमन वहां से गुजर रहे ट्रक के नीचे आ गईं। जिससे मौके पर ही मौत हो गईं। वहीं सुमन के पति व स्कूटर सावर को गंभीर चोटें आई हैं।

महिला के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं महिला दो बच्चे हैं। हादसे की सूचना के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है। इसके साथ ही परिवार में मातम छाया हुआ है।

मौके से ट्रक को किया जब्त

पुलिस घटनास्थल से ट्रक को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। मामले की तहरीर मिलने का बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...