पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगीना में जेसीबी और स्कूल बस में भिड़ंत:कई बच्चों को आईं चोटें, अपनों को यादकर खूब रोए, बस चालक भी जख्मी

नगीनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के नगीना तहसील के अंतर्गत बढ़ापुर में आज तेज रफ्तार जेसीबी और बच्चों से भरी स्कूल की बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें कुछ बच्चों को मामूली चोटें आईं है। वहीं बस चालक भी जख्मी हो गया है। हादसा गुरुवार की सुबह हुआ।

हादसे की जानकारी पर उड़े होश, मौके पर पहुंचे अभिभावक

दरअसल गुरुवार को बढ़ापुर के गांव गढ़ी के पास एसके एकेडमी की स्कूल की बस नंबर यूपी 20 एटी 4654 की सामने से आ रही जेसीबी से टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद स्कूली बस में सवार बच्चों की चीख-पुकार मच गई। गनीमत यह रही कि किसी भी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई। बस की रफ्तार ज्यादा नहीं थी तो लोग ज्यादा बच्चे घायल हो सकते थे। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर अभिभावक मौके पर पहुंच गए।

लोगों ने बच्चों को निकाला बाहर

बस ड्राइवर मो. रफी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सभी बच्चों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद बच्चे चीखते-चिल्लाते रहे। मौके पर मौजूद लोग उन्हें चुप कराते रहे। पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी स्कूली बच्चों को सुरक्षित उनके घरों को भिजवा दिया। जेसीबी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने भिजवा दिया है, पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

हादसे का यह रहा कारण

स्कूल बस सड़क पर दूसरी तरफ से अपनी साइड में आ रही थी, वहीं जेसीबी भी सामने से अपनी साइड से आ रही थी। बताया जा रहा कि अचानक जेसीबी बस वाली साइड में आ गई। इससे दोनों में टक्कर हो गई।

हादसे के बाद रोते-बिलखते बच्चे।
हादसे के बाद रोते-बिलखते बच्चे।
खबरें और भी हैं...