पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगीना में गंगा नदी में डूबा युवक:तेज गर्मी के कारण रामगंगा में नहाने उतरा था, कई घंटे बाद भी नहीं लग सका सुराग

नगीनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगीना में गंगा नदी में डूबा युवक। - Money Bhaskar
नगीना में गंगा नदी में डूबा युवक।

बिजनौर के नगीना तहसील बढ़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाबा के पुल के पास रामगंगा नदी में नहाते हुए एक युवक डूब गया। युवक के गंगा में डूबने की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों से जानकारी की। वहीं गोताखोरों की टीम द्वारा गंगा नदी में युवक को तलाश किया गया, लेकिन घंटो बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

गर्मी लगने पर नदी में नहाने गया था युवक

पूरा मामला बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है, जहां गांव भोगपुर के निवासी गज्जन उम्र 23 वर्ष पुत्र जरनैल सिंह गर्मी अधिक होने के कारण रास्ते में पड़ने वाले रामगंगा नदी में नहाने के लिए उतर गए थे, जहां नहाते समय नदी के तेज बहाव में वह बह गया और गंगा नदी में डूबता चला गया। शोर-शराबा सुनकर आसपास में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

घंटों बाद भी नहीं मिला शव

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से युवक को तलाश किया गया, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। गंगा नदी में डूबने से युवक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं गोताखोरों द्वारा गंगा में युवक को तलाश किया जा रहा है लेकिन घंटो बीतने के बाद भी अभी तक सफलता हासिल नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...