पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धामपुर में नाली के निर्माण को लेकर हुआ विवाद:जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के लोग हुए घायल; पुलिस को दी तहरीर

धामपुर (बिजनौर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद बिजनौर में नाली के निर्माण के विवाद को लेकर दो गुटों में संघर्ष हो गया, जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

ग्राम प्रधान के साथ गाली गलौज करते हुए की मारपीट
मामला स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव सतवाई का है। जहां पर ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह द्वारा नाली का निर्माण कराया जा रहा था। ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह का कहना है कि नाले की भूमि पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। कब्जा हटाने की बात कहने पर गांव के राजकुमार, चंद्रवीर, रवि, अभिषेक, सौरभ, अरविंद, वीर सिंह, विक्रांत, सोमदत्त आदि ने अतिक्रमण हटाने को मना कर दिया। ग्राम प्रधान के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

मारपीट में घायल लोग।
मारपीट में घायल लोग।

घर में घुस आए आरोपी
ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह द्वारा तहरीर थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि जब वह अपनी जान बचाकर घर की ओर भागा, तो आरोपी लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर वीरेंद्र सिंह के घर में घुस आए। उसके साथ मारपीट की। इस दौरान ग्राम प्रधान का भाई सोमवीर, भतीजा शिवम, भाई ओमवीर, सुभाष सिंह और कपिल कुमार बचाने आए तो आरोप है कि इन लोगों ने भी उन्हें भी लाठी-डंडों और धारदार हथियार से पीटा, जिससे उनके गंभीर चोटें आई हैं।

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।
मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

मनमानी तरीके से हो रहा नाली का निर्माण
उधर दूसरे पक्ष ने भी थाने में तहरीर देकर कहा है कि गांव में नाली का निर्माण 5 फिट का होता चला आ रहा है। और ग्राम प्रधान ने अपनी मनमानी के चलते नाली की चौड़ाई 5 फीट की जगह 10 फीट कर दी है, जिसकी आपत्ति जताने पर ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह, सुभाष, सोमवीर, ओमवीर, नौबहार, अंकित, सज्जन, तानु, अंश, कपिल, राहुल आदि ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। जब विरोध किया तो इन लोगों ने लाठी डंडो से उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष आशीष कुमार तोमर ने बताया कि दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। दोनों ही पक्षों के लोग घायल हैं। दोनों पक्षों के लोग आपस में बैठकर समझौता करने का प्रयास कर रहे हैं।