पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर में हत्या का आरोपी गिरफ्तार:मात्र 30 रुपये के लिए पीट-पीटकर की थी हत्या, मामले में दो आरोपी अभी भी फरार

चांदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदपुर की शिवाला कला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी पुलिस ने 30 रुपये को लेकर पीट पीटकर हत्या करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगी हुई।

मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर के थाना शिवाला कला क्षेत्र का है जहां आज थाना शिवाला कला पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ₹30 के लिए एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने वाले 3 आरोपियों में से एक आरोपी भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं। बता दें कि शनिवार को थाना शिवाला कला क्षेत्र के गांव टांडा ढाकी में उधारी के 30₹ मांगने को लेकर 3 व्यक्तियों ने मिलकर एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटा था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

इस मामले में सीओ चांदपुर और अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उच्च अधिकारियों ने इस मामले में 3 टीमें लगाई गई थी।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लगी टीम

सोमवार को पुलिस ने 3 आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर सुनीता दहिया ने बताया कि 3 आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र को गिरफ्तार किया है जल्द ही बाकी दो आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं।