पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर में गोली लगने से बड़े भाई की मौत:छोटे भाई को खेत पर बंदूक ले जाने से रोक रहा था युवक, छीना झपटी में लगी गोली, आरोपी गिरफ्तार

चांदपुर (बिजनौर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदपुर के दतियाना में छोटे भाई ने बड़े भाई को लाइसेंसी बंदूक गोली मार दी है, जिससे बड़े भाई की मौत हो गई। बात यह है कि बड़े भाई ने छोटे भाई को बंदूक को खेत पर ले जाने से मना किया, तभी छीना झपटी में छोटे भाई के हाथ से बड़े भाई को गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लिया है।

गलती से चली गोली
मामला बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के दतियाना इलाके का है। जहां एक बड़े भाई की मौत का आरोप उसी के छोटे भाई पर लगा है। घटना सोमवार बीती रात की है। रुपेंद्र (28) अपने छोटे भाई ब्रजवीर (20) को खेत पर बंदूक ले जाने से मना कर रहा था। इसी बीच बड़े भाई के पेट में गोली लग गई। परिजन रात में ही मेरठ अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बड़े बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

मामूली बात पर बड़ा हादसा
पिता अशोक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अभी परिवार कुछ भी सही से बताने को तैयार नहीं है। परिवार का बस इतना कहना है कि झगड़ा ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन विवाद के चलते इतना बड़ा हादसा हो गया।

चौकी प्रभारी पांडव नगर रविंद्र कुमार ने बताया कि खेत पर बंदूक ले जाने को लेकर दो भाइयों में छीना झपटी हो रही थी। इसी दौरान बड़े भाई को गोली लगी है। बंदूक का लाइसेंस पिता अशोक के नाम पर है। कहा कि तहरीर मिली है, जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...