पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर में अतिक्रमण देख आगबबूला हुए दरोगा:दुकानदार को मारा थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसपी ने किया लाइन हाजिर

चांदपुर, बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुकानदार को थप्पड़ मारना दरोगा को महंगा पड़ गया। मामला एसपी तक पहुंचा तो लाइन हाजिर कर दिया। दुकानदार को थप्पड़ मारते दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके आधार पर कार्रवाई हुई है।

मंगलवार को नूरपुर थाना क्षेत्र के बुद्ध बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा था। कन्फेक्शनरी दुकानदार अदनान का सामान दुकान के आगे तक रखा था। नूरपुर थाने में तैनात विपिन कुमार ने अतिक्रमण देखकर आग बबूला हो गए। अदनान को थप्पड़ मार दिया। दरोगा का वीडियो किसी ने मोबइल में कैद कर लिया। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दरोगा एक दुकानदार को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए बिजनौर पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने नूरपुर थाने में तैनात दरोगा विपिन कुमार को तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर कर दिया है। इसकी जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर को सौंप दी है।

विपिन कुमार का कहना है कि अतिक्रमण अभियान के दौरान ड्यूटी पर थे। कई बार दुकानदार को कहने के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटा रहा था। जिसके चलते क्रोध आ गया और थप्पड़ मार दिया। जिसकी वजह से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

कन्फेक्शनरी दुकानदार अदनान का कहना है कि दरोगा जी ने कहा था के अतिक्रमण हटाओ। मैं सामान हटा ही रहा था कि इतने में थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने की वजह नहीं पता। पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर सुनीता दहिया का कहना है कि मामले का वीडियो वायरल हुआ है। एसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर किया गया है। जांच मुझे सौंपी गई है। जांच पूरी होने पर रिपोर्ट एसपी साहब को सौंप दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...