पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोरवेल के गड्ढे में दबकर युवक की मौत:15 फीट गहरे गड्ढे से निकाल रहा था पुरानी पाइप, मिट्टी की ढांग गिरने से दबकर मौत

चाँदपुर, बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर खादर में बड़ा हादसा सामने आया है । 15 फीट गहरे गड्ढे में पाइप निकालने के दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से एक युवक की दबकर मौत हो गई।

पुराने बोरवेल का निकाल रहे थे पाइप

दरअसल चार लोग मिलकर खेत में बने पुराने बोरवेल का पाइप निकाल रहे थे। अचानक मिट्टी के ढांग गिरने से हादसा हो गया। लगभग 3 से 4 घंटे के रेस्क्यू के बाद दो जेसीबी मशीनों की मदद से युवक को बाहर निकाला गया, जहां सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र का है, जहां थाना क्षेत्र के गांव मुबारकपुर खादर में सुबह लगभग 11 से 12 बजे के बीच चार लोग आकाश, अनुज ,जसवंत, जय कुमार उर्फ ज्योति पुत्र ऋषि पाल मिलकर पवन कुमार के खेत में बने पुराने बोरवेल के 15 फीट गड्ढे के अंदर जाकर पुराना पाइप निकाल रहे थे। हादसे के समय अंदर जय कुमार उर्फ ज्योति गड्ढे के अंदर था। अचानक गड्ढे के अंदर मिट्टी के ढांग गिर गई, जिससे युवक अंदर ही दब गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे निकालने की कोशिश की तो फिर से दूसरी ढांग गिर गई, फिर निकालने की कोशिश की तो तीसरी बार ढांग गिर गई। इस तरह से गड्ढा पूरी तरह से बंद हो गया ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के बाद मौके पर जेसीबी मशीनों को बुलाया गया। दो जेसीबी मशीन की मदद से लगभग 3 से 4 घंटे के रेस्क्यू के बाद युवक को 15 फीट गहरे गड्ढे के अंदर से निकाला गया। आनन फानन में युवक को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...