पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सपा नेता के शादी समारोह में आ सकते हैं अखिलेश:लोहिया वाहनी के जिला उपाध्यक्ष का है निकाह, लखनऊ जाकर दिया था शादी का कार्ड

चाँदपुर, बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर जिल के चांदपुर में चार या पांच जुलाई को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आने की संभावना है। दरअसल सपा लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष की शादी समारोह का कार्यक्रम है । सपा नेता खुद लखनऊ शादी का कार्ड लेकर गए थे।

दरअसल यह मामला बिजनौर जिले के चांदपुर इलाके का है। जहां समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहनी के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद उसमान अलवी की शादी समारोह का प्रोग्राम है। मोहम्मद उसमान अलवी की 4 जुलाई को ग्राम लल्ला वाला पोस्ट फुलसंदा जिला बिजनौर के अबरार अलवी की पुत्री तबस्सुम अलवी से निकाह है। 5 जुलाई को चांदपुर में दावत-ए- वलीमा का प्रोग्राम है।

सपा लोहिया वाहनी के जिला उपाध्यक्ष का निकाह

सपा लोहिया वाहनी के जिला उपाध्यक्ष बिजनौर मोहम्मद उसमान अलवी ने लखनऊ पहुंच कर अखिलेश यादव को शादी समारोह में आने के लिए निमंत्रण दिया है । वह 20 जून को लखनऊ पहुंचे थे और सपा कार्यालय पर उन्होंने अखिलेश यादव को शादी का निमंत्रण दिया था।

सपा नेता उसमान अलवी की शादी का कार्ड।
सपा नेता उसमान अलवी की शादी का कार्ड।

अखिलेश यादव ने आने का दिया आश्वासन

लखनऊ से लौटे मोहम्मद उसमान अलवी ने बताया कि 4 और 5 जुलाई को उनकी शादी का प्रोग्राम है। उन्होंने अपनी शादी में अपने प्रिय नेता अखिलेश यादव को लखनऊ जाकर निमंत्रण दिया है । उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें शादी आने का आश्वासन दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सपा नेता।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सपा नेता।
खबरें और भी हैं...