पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर में युवक को मारी गोली:गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, चार महीने पहले हुई थी पिता की हत्या

चांदपुर, बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदपुर के खानपुर निवासी युवक को कुछ अज्ञात बदमाशों ने जंगल में गोली मारी दी। युवक ने फोन कर मामले की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को लहूलुहान अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी हिमांशु (18 वर्ष) पुत्र पवन कुमार सोमवार को किसी काम से जंगल गया था। युवक ने परिजनों को फोन पर सूचना दी कि उसे गोली मार दी गई है। इस पर परिजन उसे ढूंढते निकले। धींवरपुरा गांव के नहर के पास पेड़ों के नीचे वह गंभीर रूप से घायल पड़ा मिला। परिजन 108 एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक को इससे पहले भी फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक चांदपुर कृष्ण मुरारी दोहरे का कहना है कि गोली लगने की सूचना मिली है। घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पिता का घर में मिला था लहूलुहान शव

बता दें कि घायल हिमांशु के पिता पवन कुमार का 18 फरवरी की रात को मर्डर हो गया था। धारदार हथियार से उन पर हमला हुआ था। उनकी लाश घर में ही कमरे में मिली थी। पिता के हत्या के आरोप में पुलिस ने गांव के पूर्व प्रधान अर्जुन सिंह को जेल भेज दिया था, जिसका मामला भी काफी तूल में आया था। क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों ने अर्जुन सिंह का पक्ष रखते हुए उसे बेकसूर बताया था और कई बार पुलिस अधिकारियों से इस मामले में बातचीत भी की थी।

खबरें और भी हैं...