पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर में हादसे में बेटे की मौत, मां-बहन घायल:पुलिस ने दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती, बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे घर

चांदपुर, बिजनौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चांदपुर में टाटा मैजिक ने शनिवार देर रात  बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बेटे की मौत हो गई, जबकि मां और बहन घायल हो गईं। - Money Bhaskar
चांदपुर में टाटा मैजिक ने शनिवार देर रात बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बेटे की मौत हो गई, जबकि मां और बहन घायल हो गईं।

चांदपुर के शिवाला कला में शनिवार देर रात टाटा मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं घायल हो गईं। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के जागीर निवासी अन्मेश(27वर्ष ) पुत्र राजेश, अन्नू पुत्री राजेश और अनिता पत्नी राजेश शनिवार शाम बर्थडे पार्टी में गए थे। देर रात वह लौट रहे थी तभी नूरपुर-अमरोहा रोड पर टाटा मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अन्मेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्नू और अनिता घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे के बाद टाटा मैजिक चालक फरार

हादसे के बाद टाटा मैजिक चालक फरार हो गया। मामले परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उधर, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...