पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चाँदपुर में सरे बाजार युवक से मारपीट:पुलिस ने सीएचसी में कराया भर्ती, गाली गलौज का विरोध करने पर पीटा

चाँदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के चांदपुर में एक व्यक्ति को सरे बाजार मारने पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसे 4 लोगों ने मिलकर बुरी तरह मारा-पीटा जिससे वह घायल हो गया। जिसे परिजनों द्वारा घायल होने पर पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ चांदपुर में भर्ती कराया गया है।

दरअसल मामला बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर इलाके का है। जहां एक व्यक्ति ने सरे बाजार एक नामजद सहित तीन अज्ञात पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। घायल व्यक्ति को परिजन थाना चांदपुर लेकर पहुंचे जहां से पुलिस की मदद से घायल को मेडिकल के लिए सीएचसी में भेजा गया है।

गाली देने का विरोध करने पर जमकर की पिटाई

पीड़ित यशवीर सिंह पुत्र सुमेर सिंह निवासी ग्राम दत्तियाना थाना थाना चांदपुर बिजनौर ने थाने में शिकायत दी पत्र देकर आरोप लगाया है कि जब वह शाम लगभग 5:00 बजे खानपुर के बाजार से घर की ओर जा रहा था। तभी सरे बाजार नितिन पुत्र सतवीर सिंह निवासी ग्राम नारनौर सहित तीन अज्ञात लोगों ने उसे पीछे से आकर गाली-गलौज दी। उसने जब उनके द्वारा दी जाने वाले गालियों का विरोध किया तो इन चारों ने मिलकर उसे लात घूसों और लाठी-डंडों से बुरी तरह मारा-पीटा, जिससे वह घायल हो गया।

पीड़ित यशवीर ने पुलिस से मामले में कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई। वहीं मामले में जलीलपुर चौकी प्रभारी सुमित राठी ने बताया कि लड़कों लड़कों का कोई मामला है जो पहले कई महीनों से चल रहा है मारपीट करने का मामला सामने आया है वैधानिक कार्रवाई कर रही है

खबरें और भी हैं...