पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BSP ने शुरू की 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी:नूरपुर में मंडल प्रभारी ने चलाया सदस्यता अभियान, लोगों को पार्टी से जोड़ा, घर-घर जाकर बताई नीतियां

चांदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदपुर के नूरपुर पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के मुरादाबाद मंडल प्रभारी दीपक कुमार ने नूरपुर में बहुजन समाज पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया और लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दी।

दीपक कुमार के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने एक सदस्यता अभियान चलाकर नगर क्षेत्र के व्यापारियों और गणमान्य लोगों को पार्टी में जोड़ा। मंडल प्रभारी घर-घर जाकर नूरपुर विधानसभा-24 के लोगों को बहुजन समाज पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी दी।

...ताकि विस चुनाव जैसा न हो हाल

बता दें कि 2024 के चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। बहुजन समाज पार्टी के लोग नहीं चाहते कि विधानसभा चुनाव की तरह से ही लोकसभा चुनाव में भी बहुजन समाज पार्टी को नुकसान उठाना पड़े। इसी को लेकर पार्टी के पदाधिकारी घर-घर जाकर सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को सदस्यता ग्रहण करा रहे हैं।

चांदपुर में लोगों को बसपा की सदस्यता दिलाई गई।
चांदपुर में लोगों को बसपा की सदस्यता दिलाई गई।

सदस्यता अभियान में नूरपुर विधानसभा अध्यक्ष बलवंत सिंह, इसरार नबी, काके सिंह, डॉक्टर शमशाद ,रवि ,पुष्पेंद्र सिंह, सुजीत कुमार, नगर अध्यक्ष असरारुल हक सहित अन्य लोग मौजूद रहे।