पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर में दबंगों की दबंगई:पहले भराव कर दीवार गिराई, अब दीवार बनने नहीं दे रहे; पीड़ित काट रहा थाने के चक्कर

चांदपुर (बिजनौर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के चांदपुर में दबंगों व बदमाशों का बोल बाला है। दबंगों ने बदमाशी के दम पर अवैध खनन से भराव कर पहले तो पीड़ित की दीवार गिराई। फिर दीवार बनाने पर पीड़ित को दबंगई दिखाते हुए बनाई गई दीवार को गिरा दिया।

एसडीएम चांदपुर से लगाई न्याय की गुहार
मामला बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बमनौला का है। जहां दीवार गिराते हुए दबंगों की वीडियो भी वायरल हुई है। वायरल वीडियो 18 जून 2022 का बताया जा रहा है। अब पीड़ित यादराम सिंह पुत्र धन सिंह ने अपनी दीवार बनवाने को लेकर एसडीएम चांदपुर से मामले में गुहार लगाई है। पीड़ित का आरोप है कि आराजी खसरा संख्या नम्बर 171 रकबई 0.512 हेक्टेयर स्थित ग्राम बमनोला परगना बास्टा तहसील चांदपुर जिला बिजनौर में सहखातेदार कागजात में दर्ज है।

मारपीट करते लोग।
मारपीट करते लोग।

दीवार बनाने पर व्यवधान कर रहे उत्पन्न
उसने अपने हिस्से की आराजी पर लगभग 25 वर्ष पूर्व से मकान बना रखा है, लेकिन पीड़ित के सहखातेदार रामपाल सिंह पुत्र रामस्वरूप बहुत ही गुंडा बदमाश दबंग किस्म का व्यक्ति है, जो कि अवैध रूप से खनन करके अपनी आराजी पर मिट्टी डालकर भराव कर रहा है। अत्यधिक भराव के कारण पीड़ित की दीवार गिर गई, जिस कारण वह अपनी दीवार का पुनः निर्माण कर रहा था, लेकिन रामपाल सिंह उसकी की दीवार बनाने पर व्यवधान उत्पन्न कर रहा है तथा दबंगई के बल पर 18/6/2022 को दीवार को गिरा दिया। दीवार का निर्माण करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

एसडीएम ने थाना अध्यक्ष को किया आदेशित
पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसने दबंगों की शिकायत थाना अध्यक्ष चांदपुर से की थी, लेकिन थानाध्यक्ष चांदपुर में दबंगों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की, जिससे वह बहुत ज्यादा डरा व सहमा हुआ है। पीड़ित ने अब उप जिलाधिकारी चांदपुर से मामले में कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है। उसने एसडीएम से गुहार लगाई है कि मामले में थाना अध्यक्ष चांदपुर को आदेशित किया जाए कि दबंग के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...