पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन विवाद में मारपीट:14 बिसवा जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट,  तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चाँदपुर, बिजनौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हीमपुर दीपा के ऊमरी पीर गांव में जमीनी मामले को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में दो लोग घायल हो गए। घायल लोगों ने जमीन खरीदने का हवाला देते हुए लालच के चक्कर में तीन लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी। पत्र देकर पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

दरअसल मामला बिजनौर जिले के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव उमरी पीर का है। गांव निवासी जाहिद ने गांव के ही दो-तीन लोगों पर जमीनी मामले को लेकर मारपीट का आरोप लगाया है और थाने में तहरीर दी है। मारपीट उस समय हुई जब जाहिद खेत पर गन्ने काट रहा था और उसके साथ दो तीन लोगों ने मारपीट कर दी । घायल जाहिद ने अपने पुत्र के साथ थाना हीमपुर दीपा में शिकायती पत्र दिया है। मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है, जिसमें पीड़ित पक्ष की ओर से बताया जा रहा है कि उसने जमीन खरीदी थी फिर भी उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की है।

पीड़ित जाहिद का आरोप है कि उसने 14 बिसवा जमीन खरीदी थी, जिसकी कीमत तान लाख रुपए अदा कर दिए गए थे, फिर भी उनके साथ नासिर और उसके लड़के ने मारपीट की है। हम जब खेत में गन्ने काटने गए तो हम से मारपीट की और हमसे अब डबल पैसे मांग रहे हैं, जब कि हमने बैनामा करा लिया है। जमीन के पैसे भी दे दिए थे। यहां तक कि फसल के और खाद के पैसे भी दे दिए गए हैं और उन्होंने हमारा दाखिल खारिज भी रुकवा दिया है। हमने मामले में पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

इस मामले में एसओ हीमपुर दीपा का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आरोपियों की जमानत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...