पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदपुर की बेटी बनी हरियाणा के जींद की चेयरपर्सन:बीजेपी व जेजेपी गठबंधन की प्रत्याशी थीं डॉ. अनुराधा सैनी, 19 जून को हुआ था नगर परिषद का चुना

चांदपुर (बिजनौर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांदपुर की बेटी अनुराधा सैनी ने हरियाणा के जींद से नगर परिषद का चुनाव जीतकर जनपद का नाम रोशन किया है। अनुराधा सैनी भाजपा जींद (हरियाणा) महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भी हैं। उनके ससुर डॉ. राज सैनी भाजपा के जिला महामंत्री हैं।

भाजपा व जेजेपी गठबंधन ने अनुराधा सैनी को जींद नगर परिषद चेयरपर्सन के लिए उम्मीदवार बनाया था। जिसमें उन्होंने जीतकर चांदपुर का मान बढ़ाया है।

22 जून को आया था परिणाम
हरियाणा के जींद में 19 जून को नगर परिषद का चुनाव हुआ था। यहां से बीजेपी व जेजेपी ने गठबंधन कर डॉ. अनुराधा सैनी ने प्रत्याशी बनाया था। चुनाव का परिणाम 22 जून को आया। परिषद का चुनाव डॉ. अनुराधा सैनी जीत गईं। उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी सविता को 13,700 मतों से पराजित किया। डॉ. अनुराधा सैनी जींद नगर परिषद की चेयरपर्सन निर्वाचित हो गईं।

डॉ. अनुराधा सैनी की माता कमलेश सैनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि बेटी को जींद की चेयरपर्सन बनने पर ढेर सारी बधाई देती हैं। अनुराधा सैनी के चेयरपर्सन निर्वाचित होने से चांदपुर के साथ का नाम रोशन हुआ है। उनके परिवार में खुशी का माहौल है। घर पर बधाई देने वालों का जमावड़ा लगा है।

डॉ. अनुराधा सैनी की फाइल फोटो।
डॉ. अनुराधा सैनी की फाइल फोटो।

पूर्व विधायक की पुत्री हैं जींद चेयरपर्सन
हरियाणा के जींद से नगर परिषद की चेयरपर्सन निर्वाचित होने वाली डॉ. अनुराधा सैनी चांदपुर से पूर्व विधायक बीजेपी कमलेश सैनी व मास्टर हरिराज सिंह की पुत्री हैं। कमलेश सैनी अपनी बेटी के गठबंधन प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही जींद में ही डटी हुई थीं। तभी से उनके चुनाव प्रचार में जुटी हुई थीं।

खबरें और भी हैं...