पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक ने लखनऊ के होटल मालिक को लगाया चूना:खुद को विधायक का बेटा बताकर 1 लाख 68 हजार 191 रूपये का बिल बिना भरे होटल से हुआ था फरार

चाँदपुर, बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर जिले की चांदपुर तहसील के एक युवक ने खुद को विधायक का पुत्र बताकर राजधानी लखनऊ के एक होटल मालिक को लाखों रुपये का चूना लगाया है। होटल मैनेजर की तहरीर पर हजरतगंज थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है ।

दरअसल लखनऊ स्थित महात्मा गांधी मार्ग, हजरतगंज में होटल लेवाना के मैनेजर ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि जनपद बिजनौर अंतर्गत चांदपुर तहसील और थाना क्षेत्र के ग्राम स्याऊ निवासी ठा.अमित कुमार चौहान पुत्र राजेंद्र सिंह ने लखनऊ के लेवाना होटल में 14 मार्च 2022 को एक कमरा किराए पर लिया था। अमित कुमार चौहान अपने को बीजेपी का वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं विधायक अशोक कुमार राणा का सुपुत्र बताता था।

बिना बिल दिए होटल से फरार

अमित कुमार चौहान 8 अप्रैल 2022 को 1 लाख 68 हजार 191 रूपये का बिल बिना भुगतान किए होटल से फरार हो गया। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने होटल मैनेजर की तहरीर पर ठाकुर अमित कुमार चौहान ग्राम स्याऊ थाना चांदपुर के खिलाफ धारा 406, 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं मामले में थाना चांदपुर शुगर मिल चोकी इंचार्ज विनोद पीपल ने बताया कि मामला संज्ञान में है। ग्राम स्याऊ निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र का मामला है। लखनऊ पुलिस चांदपुर आई थी। 41 के नोटिस की तामील कराई गई है ।

खबरें और भी हैं...