पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चाँदपुर में सड़क हादसा:कार-बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, चार घायल

चाँदपुर, बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजनौर के चांदपुर में एक कार और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गए । घायलों को राहगीरों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ चांदपुर में भर्ती कराया गया । पुलिस ने मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल पूरा मामला बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां चांदपुर नूरपुर रोड पर स्विफ्ट कार और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग हादसे में घायल हो गए। हादसे में कार नीचे खाई में जा गिरी।

राहगीर ने कार से पहुंचाया अस्पताल

घटना के समय वहां से गुजर रहे राहगीर बागड़पुर निवासी वीर सिंह ने अपनी कार रोककर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्याऊ पहुंचाया। पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और शिनाख्त कराई।

हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

आपस में टकराईं दोनों गाड़ियां

बताया जाता है कि स्विफ्ट कार सवार तीन युवक गांव फजलपुर ढाकी से चांदपुर होकर नूरपुर की ओर जा रहे थे, जबकि नूरपुर की ओर से बाइक सवार दो लोग चांदपुर की ओर आ रहे थे। गांव बिराल के पास दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार प्रवेश पुत्र खुशीराम निवासी वाल्मीकि मोहल्ला बस्ती पहाड़ी दरवाजा थाना धामपुर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसी के साथ बाइक पर सवार रिजवान पुत्र शकील ग्राम सुहागपुर थाना धामपुर निवासी गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

कार में सवार तीन लोग मोहम्मद आरिफ पुत्र आबिद ग्राम फजलपुर ढाकी व मानू पुत्र अलीहसन निवासी ग्राम रावटी तथा जैद पुत्र आलेहसन भी घायल हुए हैं । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चार घायलों में से तीन रिजवान आरिफ मानू की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हादसे की जांच पड़ताल में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...