पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेज आंधी से अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली:ट्रैक्टर से भात देने जा रहे थे 25 महिला-पुरुष, हादसे में पांच घायल

चाँदपुर, बिजनौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नूरपुर के मुरादाबाद रोड पर भात देने जा रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तेज आंधी के चलते अनियंत्रित होकर रोड किनारे गड्ढे में पलट गई । ट्रैक्टर ट्रॉली में लगभग 25 लोग सवार थे। घायलों को 108 एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया । हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों का बिजनौर के प्राइवेट अस्पतालों में इलाज चल रहा है ।

भात देने जा रहे थे ट्रैक्टर सवार

दरअसल यह हादसा बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर के नूरपुर थाना क्षेत्र का है, जहां नूरपुर से मुरादाबाद रोड पर गांव गोहावर के पास तेज आंधी के चलते एक ट्रैक्टर ट्रॉली रोड किनारे नीचे गहरे गड्ढे में पलट गई । ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लगभग 25 महिला और पुरुष भात देने जा रहे थे ।

तेज आंधी से पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 25 लोगों के साथ गांव डेहरा थाना कांठ जनपद मुरादाबाद निवासी कुंवरपाल नहटौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर बहन के यहां शादी में भात देने जा रहे थे । बताया जाता है कि जब यह लोग नूरपुर थाना क्षेत्र के मुरादाबाद रोड पर गांव गोहावर के पास पहुंचे तो तेज आंधी आ गई और उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नीचे गहरे गड्ढे में जा गिरी, जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लगभग दर्जनभर महिला और पुरुष घायल हो गए, जिन्हें 108 एंबुलेंस से स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां से मामूली रूप से घायल लोगों को घर भेज दिया गया है।

हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों का बिजनौर के प्राइवेट अस्पतालों में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद नूरपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और हादसे की जानकारी में जुट गई है।

हादसे में गंभीर रूप से पांच घायलों का विवरण

  • प्रीत पुत्र सुखवीर 45 वर्ष निवासी गांव मेंहदी माफी थाना का़ंठ जनपद मुरादाबाद
  • गीता पत्नी कुंवरपाल 42 वर्ष डेहरा थाना कांठ जनपद मुरादाबाद
  • कुंवरपाल पुत्र बाबूराम 45 वर्ष निवासी गांव डेहरा थाना कांठ जनपद मुरादाबाद
  • मयंक पुत्र कुंवरपाल 16 वर्ष निवासी गांव डेहरा थाना कांठ जनपद मुरादाबाद
  • मोहिनी पुत्री कुंवरपाल 5 वर्ष निवासी गांव डेहरा थाना कांठ जनपद मुरादाबाद
खबरें और भी हैं...