पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मनबढ़ ने कांस्टेबल से की मारपीट:भदोही में तोड़ी कलाई, अन्य व्यक्ति से भी की गाली-गलौज; पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

भदोही (संत रविदास नगर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के भदोही में एक मनबढ़ युवक ने ट्रैफिक कंट्रोल कर रहे पुलिसकर्मी से गाली गलौज और पिटाई की और पुलिस कर्मी के कलाई की हड्डी तोड़ डाली। साथ ही इसके बाद उसने एक अन्य व्यक्ति से भी बीच बाजार मारपीट कर दहशत फैलाने का काम किया। मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर मनबढ़ आरोपी इरफान कुरैशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरा मामला भदोही कोतवाली थाना अंतर्गत लिप्पन तिराहा पर पुलिसकर्मी पैदल गश्त व क्षेत्र भ्रमण के दौरान लिप्पन तिराहे पर लगी भीड़ को मौजूद पुलिसकर्मी द्वारा तितर-बितर करने के दौरान अभियुक्त राजन कुरैशी पुत्र नसीर कुरैशी निवासी चकदीवान पंछिम तरफ स्टेशन रोड थाना व जिला भदोही द्वारा पुलिसकर्मी के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के सम्बंध में अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा संख्या -102/2022 धारा- 332, 333, 504, 506, 353 भारतीय दण्ड संहिता के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। वहीं एक अन्य व्यक्ति से भी मारपीट में मुकदमा लिखा गया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया की शहर में अमन चैन को लेकर पुलिसकर्मी गश्त पर थे और लिप्पन तिराहा पर ट्रैफिक जाम को लेकर कंट्रोल कर रहे थे। इतने में उपरोक्त राजन कुरैशी ने रौब झाड़ते हुए बद्तमीजी करने लगा और मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट भी किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की सत्यम न्यूज नामक स्थानीय साप्ताहिक अखबार और YouTube के पत्रकार के मनबढ़ लड़के के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कानून तोड़ने की इजाजत किसी को नही है चाहे कोई हो, कानून सबके लिए बराबर है।

खबरें और भी हैं...