पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

भदोही में डीजल चोरी करने वाले 6 लोग गिरफ्तार:हाइवे पर खड़े ट्रकों से चोरी करते थे डीजल, बेचने के बाद आपस में बांट लेते थे रुपए

भदोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

भदोही में पुलिस ने नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करने वाले गैंग के सरगना समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक आसपास के कई जिलों में हाईवे पर घंटो खड़े ट्रकों से डीजल की चोरी करने का काम करते थे। भदोही पुलिस ने क्राइम ब्रांच और मुखबिर की मदद से आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान

क्राइम ब्रांच और गोपीगंज कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोपीगंज क्षेत्र के रहने वाला मुन्ना अपने साथियों के साथ मध्यप्रदेश से आने वाले ट्रकों से डीजल की चोरी करता है। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने डीजल चोरी करने वाले गैंग के सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक तमंचा, 100 लीटर डीजल, चोरी में प्रयुक्त एक ट्रक, 30 खाली जरिकेन समेत चोरी का अन्य सामान बरामद हुआ है।

ट्रक में लादकर बेचते थे डीजल

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सोनभद्र, मिर्जापुर, भदोही ,वाराणसी, प्रयागराज और मध्यप्रदेश से आने वाले ट्रक के ड्राइवर जब हाईवे पर ट्रक खड़ा करके सो जाते हैं, तब हम लोग पाइप के जरिए गैलन में डीजल की चोरी कर अपने ट्रक में लादकर उसे बेचने का काम करते हैं। जो भी पैसा आता था उसको हम लोग आपस में बांट लेते थे।

खबरें और भी हैं...