पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भदोही में बारातियों से भरी स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई:चालक सहित दो महिला की मौके पर मौत, हादसे में कुल 15 लोग गंभीर रूप से घायल

भदोही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जहां शादी से वापिस आ रहे बारातियों से भरी स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चालक सहित दो अन्य महिलाओं की मौत हो गई। घटना में में 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 8 घायलों को वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। 7 अन्य घायलों को उपचार के लिए शहर कोतवाली के MBS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में कुल 18 से अधिक लोग सवार थे।

महिला सहित बच्चे भी थे सवार
घटना चौरी थाना के अंतर्गत वाराणसी भदोही राज्यमार्ग पर सुबह लगभग 2 से 3 बजे भोर की है। शादी से घर वापस आते वक्त हादसा हुआ है। वाहन में मानक से बहुत अधिक संख्या में लोग सवार थे। जिसमें बच्चों और महिलाओं के साथ पुरुष भी मौजूद थे। कुछ को महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

हादसे में स्कॉर्पियो के पुरजे-पुरजे उड़ गए
हादसे में स्कॉर्पियो के पुरजे-पुरजे उड़ गए

बारात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे घर
भदोही के अमवा गांव से भी भिदुउरा बारात गई थी। वही स्कार्पियो चौरी बाजार के पास पहुंची थी की ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में गाड़ी के बोनट उड़ गए। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कार में कई बच्चे में सवार थे। घटना में जिनको हल्की चोट आई है उनको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और भी हैं...