पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भदोही में पानी की समस्या से लोगों को मिला निजात:कंशरायपुर में सबमर्सिबल पंप कार्य का पालिकाध्यक्ष ने किया शिलान्यास, मार्ग का भी काम होगा शुरु

भदोही (संत रविदास नगर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही। स्थानीय नगर पालिका परिषद अंतर्गत सीमा विस्तार क्षेत्र में शामिल हुए गांव कंशरायपुर में पेयजल की समस्या को दूर करने की दिशा में पालिकाध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल द्वारा पांच हार्सपावर सबमर्सिबल पंप के अधिष्ठापन कार्य का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष जायसवाल ने कहा कि नगर पालिका परिषद के सीमा विस्तार में जो नये गांव शामिल हुए है उन सभी जगह विकास योजनाओं को पूरा कराने के लिए हमारी परिषद् संकल्पित है।

चैयरमैन ने कहा कि इस समय भयानक पड़ रही गर्मी को देखते हुए आम जनता के समक्ष पेयजल की समस्या न हो इसके लिए पांच हार्सपावर का सबमर्सिबल पंप लगवाया जा रहा है। इसके साथ ही पांच सौ मीटर पेयजल पाइप लाइन बिछाई जायेगी। जिसके माध्यम से लोगों के घरों तक पेयजल पहुंचेगा। प्रधानमंत्री मोदी और योगी के सपनों के आधार पर जल्द ही इन गांवों में संपर्क मार्गो के निर्माण का भी कार्य आरंभ हो जायेगा।

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने बताया कि शहरों की तरह सीमा क्षेत्र में शामिल हुए नये गांवों को प्राथमिकता पर लेकर सभी योजनाओं का लाभ दिलाया जायेगा। इस मौके पर सभासद करूणा शंकर दुबे, पूर्व प्रधान अशोक यादव, रमेश सरोज, उमा दुबे, मंगला यादव, जय सिंह, प्रदीप दुबे, अजय दुबे, विपिन दुबे आदि लोग शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...