पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भदोही में पकड़े गए लुटेरे:गाड़ी बुक कर की थी लूट, पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

भदोही, उत्तर प्रदेश3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही में क्राइम ब्रांच और ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस ने गाड़ी बुक कर लूट करने के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को हंडिया के रहमन जीम वहद गांव से पिकअप वाहन, बाइक गांजा, तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

एएसपी राजेश भारती ने बताया कि कुंवरगंज के निवासी भोला खां ने 27 मई को तहरीर दी थी कि सुबह साढ़े चार बजे पांच-छह की संख्या में अज्ञात लोग आए और भूसा लादने के लिए गाड़ी बुक की। सिंहपुर नहर पुलिया के पास पहुंचने पर आरोपी वाहन को लूट कर फरार हो गए। मामले में ज्ञानपुर कोतवाली में केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई थी। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया था।

मुखबिर की सूचना पर रविवार की शाम प्रयागराज जनपद के रहमन जीम, वहद ग्राम हंडिया में दबिश दी गई। जहां से गैंग के संजय कुमार यादव, अजय कुमार पासी, सूरज शर्मा, मुकेश कुमार, सचिन भारतीय सभी निवासी जसवां हंडिया प्रयागराज और सगरना पंकज शर्मा निवासी करियांव बाजार, मोढ़ को गिरफ्तार किया गया जबकि जयशंकर भारती और सचिन मौर्य निवासी जसवां हंडिया प्रयागराज पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

सरगना पंकज शर्मा ने बताया कि वह एक संगठित गिरोह चलाता है। साथियों के साथ मुकेश कुमार पिकअप वाहन मालिक के घर ज्ञानपुर जाकर वाहन को बुक किया था। उसके बाद नहर पर जाकर वाहन को लूट लिया। सभी पशु चोरी का भी काम करते हैं।

खबरें और भी हैं...