पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47964-0.39 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62820-0.87 %

भदोही में पुलिस ने पकड़ा 35 लाख का गांजा:उड़ीसा से सस्ते दामों पर तस्कर करते थे खरीद, मंहगे दामों पर होती है बिक्री

भदोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भदोही में पुलिस ने पकड़े दो अंतरराज्यीय गांजा तस्कर। - Money Bhaskar
भदोही में पुलिस ने पकड़े दो अंतरराज्यीय गांजा तस्कर।

भदोही में उड़ीसा से लाकर उत्तर प्रदेश में गांजे की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग ट्रक में बोतल और कांच भरकर उसमें गांजा छिपा कर लाते थे। पुलिस ने इनके पास से 35 लाख रुपए की कीमत का 350 किलो गांजा बरामद किया है।

पुलिस को तस्करी की मिली थी सूचना
जिले के नेशनल हाइवे वाराणसी -प्रयागराज मार्ग पर नवधन थाना क्षेत्र ऊंज के पास का यह मामला है। क्राइम ब्रांच व थाना ऊंज की टीम को मादक पदार्थों की तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम ने शुक्रवार की रात 10 बजे घेराबंदी कर एक ट्रक को रोक लिया। जिसमें से पुलिस ने पवन कुमार यादव और प्रवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके पास से 11 बोरी गांजा बरामद किया है।

गाजियाबाद, नोएडा एवं दिल्ली में महगें दामों पर बिकता है गांजा
पूछताछ में पवन ने बताया कि इन लोगों का पूरा एक गैंग है। जो कि उड़ीसा निवासी कपिल चौधरी उर्फ विष्णु चौधरी उर्फ केपी भाई से सस्ते दामों पर गांजे की खेप खरीदते हैं। इसके बाद यूपी के अलग-अलग जनपदों में उसे सप्लाई करते हैं। आगरा, गाजियाबाद, नोएडा एवं दिल्ली में मंहगे दामों पर इस गांजे की बिक्री होती है। पुलिस को इनके पास से गांजे के अलावा, ट्रक, कैश, मोबाइल बरामद हुआ है। इस खेप को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...