पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भदोही में छेड़खानी करने पर युवक की हत्या:छेड़छाड़ पर पिता और परिजनों ने की पिटाई, साक्ष्य छिपाने के लिए कुएं में फेंका शव

भदोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही में विवाहिता से छेड़खानी करने वाले युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। विवाहिता के परिजनों के द्वारा लाठी-डंडे, ईट-पत्थर से मारकर हत्या करने की बात सामने आयी है। बीती 25 जून को कुएं से युवक का शव बरामद किया था। जांच के दौरान तथ्य सामने आने पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

25 जून को भदोही कोतवाली इलाके में विजय बनवासी नाम के एक 32 वर्षीय युवक का शव कुएं से मिला था। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली थी की गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने युवक को मौत के घाट उतारा है। आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि आरोपी की बेटी से मृतक ने 24 जून की रात में छेड़खानी की थी।

हत्या कर कुएं में फेंका शव
घटना के बाद आरोपी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर विजय बनवासी को लाठी-डंडा और ईट-पत्थर से मारा पीटा था। जिसमें उसकी मौत हो गई थी। शव को छिपाने के लिए सभी ने मिलकर शव को कुएं में फेंक दिया था।

भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती।
भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती।

5 आरोपी गिरफ्तार
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनका नाम छोटे लाल, लक्ष्मण बनवासी, रामू बनवासी, पताली बनवासी और अनिल है। इस मामले में एक आरोपी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...