पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत:मिर्जापुर के रहने वाले थे दोनों, एक ही बाइक से जा रहे थे वाराणसी

औराई्2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भदोही के औराई में शनिवार की सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की जान चली गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बाइक सवार दोनों युवक मिर्जापुर के रहने वाले थे। हादसा माधोसिंह स्टेशन के पास हुआ। दोनों युवक वाराणसी जा रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

औराई कोतवाली इलाके के मिर्जापुर माधोसिंह स्टेशन के पास मिर्जापुर जिले के थाना कटरा के गांव बेलखरिया के रहने वाले अंकित यादव (17), निखिल गुप्ता (18) और पीयूष यादव (15) एक ही बाइक यूपी 63 एसी 4130 से वाराणसी जा रहे थे। माधोसिंह स्टेशन के पास पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही ट्रक नं यूपी 62 एटी 9615 ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में 2 युवकों की मौत के बाद थाने में बैठे परिवार के लोग।
हादसे में 2 युवकों की मौत के बाद थाने में बैठे परिवार के लोग।

लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औराई में भर्ती कराया। इस दौरान अंकित यादव पुत्र राजू यादव, निखिल गुप्ता पुत्र राजू गुप्ता को मृत घोषित कर दिया गया। पीयूष यादव को गंभीर चोटें आने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार सेठ ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रफ्तार में बिगड़ गया ट्रक चालक का संतुलन

ग्रामीणों के अनुसार ट्रक की स्पीड ज्यादा थी। इस वजह से वह वाहन को नियंत्रित नहीं कर पाया और टक्कर मारते हुए भाग निकला। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि बाइक सवारों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था, हेलमेट होता तो उनकी जान बच सकती थी।