पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औराई... प्रवर्तन विभाग द्वारा सीज किये हुए वाहनों से परेशानी:सर्विसलेन पर दुर्घटनाग्रस्त व प्रवर्तन विभाग द्वारा सीज किये हुए वाहनों को खड़े होने पर बड़े वाहनों को होती है दिक्कत

औराई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औराई चौराहा स्थित कोतवाली के दक्षिणी गेट पर दुर्घटनाग्रस्त व प्रवर्तन विभाग द्वारा सीज किया हुआ दर्जनों वाहन के खड़े होने से आवागमन में परेशानी का मामला प्रकाश में आया है।

गौरतलब हो कि जीटीरोड सिक्सलेन निर्माण के समय औराई चौराहा पर अंडरपास बनाया गया है जिससे वाहनों को औराई से पूर्वी तरफ वाराणसी के लिए सर्विसलेन से होकर मेन रोड पर जाना पड़ता है किंतु सर्विसलेन पर दुर्घटनाग्रस्त व प्रवर्तन विभाग द्वारा सीज किये हुए वाहनों को खड़े होने पर बड़े वाहनों को मोड़ लेने में कठिनाइयां होती है। कभी-कभी यदि उत्तरी सर्विस लेन पर आगे से बड़े या छोटे वाहन आ जाते हैं तब जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। ऐसे में आस-पास व स्कूल कालेज जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस दौरान मोटरसाइकिल सवार पवन सिंह ने बताया कि कभी कभी तो वाहनों का जाम लग जाता है जिससे मोटरसाइकिल सवारों को भी चलना मुश्किल हो जाता है। इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार सेठ ने बताया कि जगह के अभाव में कुछ परवर्तन विभाग की रिलिज होने वाली वाहन हैं और कुछ दुर्घटनाग्रस्त वाहन हैं जिसके लिए चौरी में जगह की व्यवस्था की जा रही है। व्यवस्था होने पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को शीघ्र ही वहां भेज दिया जायेगा।

खबरें और भी हैं...